बुधवार, 27 दिसंबर 2017

मैं रिपोर्टिंग करता हूं........ जितेश हिन्दू

मैं रिपोर्टर हूं,                                
रिपोर्टिंग करता हूं. .....

पक्ष-विपक्ष के चक्कर में,
खबरों का मोल-भाव करता हूं|
मैं रिपोर्टिंग करता हूं......

मैं समाज का पहरेदार,
खुद ही कलम को बेचता हूं|
मैं रिपोर्टिंग करता हूं......

मैं ही, समाज को पथ दिखलाता,
और खुद लक्ष्यहीन हूं|
मैं रिपोर्टिंग करता हूं......

मैं घुमक्कड़ हूं,
फिर भी मार्ग से भटक जाता हूं|
मैं रिपोर्टिंग करता हूं.......

मैं विज्ञप्ति को,
समाचार बना देता हूं|
मैं रिपोर्टिंग करता हूं.......

मैं इस दौर का सबसे बड़ा मजहबी
कलमों से आतंकवाद फैलाता हूं|
मैं रिपोर्टिंग करता हूं......
                          जितेश हिन्दू








कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

कांग्रेस की निफ्टी और सेंसेक्स दोनों में भारी गिरावट के पूर्वानुमान

भविष्य में क्या होंगी, मैं नहीं जनता हूँ |  इस दौर में बहुत लोग अभिव्यक्ति की आजादी का अलाप जप रहे है |  तो मुझे भी संविधान के धारा  19  क...