शनिवार, 16 दिसंबर 2017

यह पाप मैंने किया है..... जितेश सिंह

न्यायपति श्री राम को,
न्यायालय पहुचा कर आया हूं|
यह पाप मैंने किया है....

पवित्र गंगा स्नान कर,
मन का स्वार्थ बढ़ाया है|
यह पाप मैंने किया है....

हिंदू शब्द का प्रयोग कर,
कायरता दिखाया है|
यह पाप मैंने किया है....

दुश्मनों को पनाह दे कर,
उसे घर बैठाया है|
यह पाप मैंने किया है....

श्री राम का उपासक हो कर,
उचित न्याय नहीं कर पाया|
यह पाप मैंने किया है....

कब लहराएगी भागवा ध्वज?
कब उठाएंगे तलवारे?
अब तक तिथि निर्धारित ना कर,
यह पाप मैंने किया है....

                            जितेश हिंदू

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

कांग्रेस की निफ्टी और सेंसेक्स दोनों में भारी गिरावट के पूर्वानुमान

भविष्य में क्या होंगी, मैं नहीं जनता हूँ |  इस दौर में बहुत लोग अभिव्यक्ति की आजादी का अलाप जप रहे है |  तो मुझे भी संविधान के धारा  19  क...